BJP मुख्‍यालय पहुंचे PM मोदी, फूल बरसाकर हुआ स्‍वागत

0
19

नई दिल्ली। रुझानों से साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी देश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। 2014 के मुकाबले पीएम मोदी को इस बार जनता का और अधिक प्यार मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे।
पीएम मोदी भाजपा कार्यालय पहुंचे। भाजपा अध्‍यक्ष ने फूलों का गुलदस्‍ता देकर उनका स्‍वागत किया।पीएम मोदी भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्‍वीकार कर रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह भी हैं।
इस मौके पर राजनाथ सिंह, सुषमा स्‍वराज, थावर चंद गहलोत, शिवराज चौहान, जेपी नड्डा भी मौजूद हैं। कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्‍वीकार कर रहे हैं।
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी 26 मई को सरकार बनाने का दावा पेश करेगी। वहीं, शाम को 5.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में भाजपा के दफ्तर जाएंगे। पीएम मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत कई बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी भाजपा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।
रुझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने पर देश और विदेश से पीएम मोदी के लिए बधाई संदेश आ रहे हैं। रुझानों को लेकर जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अबदुल्ला ने भाजपा और एनडीए को बधाई दी है। उमर ने भाजपा के जोरदार प्रदर्शन का श्रेय पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी को दिया है।

LEAVE A REPLY