30 लाख की स्मैक साथ 3 स्मैक तस्कर दबोचे,क्राइम ब्रांच की कार्रवाई

0
12

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
खबर मिली की फिरोजाबाद की ओर से सफेद मारूति कार रिट्ज 3 बदमाश स्मैक लेकर आया है जो ग्वालियर के सिरोल तिराहा स्थित आनंद ढाबा के पास दो व्यक्तियों के साथ स्मैक की खरीद फरोख्त करने के इरादे से खड़ा हुआ है ग्वालियर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तत्काल घेराबन्दी कर तीनों बदमाशों को दबोच लिया है, इसके बाद तीनों बदमाशों से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम अफजल खान, आजाद नगर इटावा, अमरसिंह गोहद भिण्ड, विजय सिंह लहार (भिण्ड) बताया है। इनके कब्जे से पुलिस को 30 लाख रूपये की कीमत की 300 ग्राम स्मैक, एक सफेद रंग की मारूति कार, एक मोटर साईकिल अपाचे मिली हैं। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में एएसपी क्राइम पंकज पांडे ने दी।
पीआर पर पूछताछ होगी
पत्रकारों से चर्चा करते एएसपी पंकज पांडे ने बताया कि फिलहाल तीनों बदमाशों डिटेल में पूछताछ नहीं हो पायी है। इनका पीआर लेकर पूछताछ की जायेगी। इनसे मिले वाहनों को कोई अन्य घटनाओं में तो इस्तेमाल किये गये है या नहीं। जनवरी से अभी तक की सबसे बड़ी पुलिस कार्यवाही हैं।
घेराबन्दी कर दबोचा
इनपुट्स मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम प्रभारी एसआई विनोद छावई, महावीर सिंह, देवेन्द्र कुशवाह, हैड कान्स्टेबल राजीव सौलंकी, आरक्षक अशोक भदौरिया, राजेश गुर्जर, सतीश राजावत, महिला आरक्षक शिखा शर्मा आदि ने मुस्तैदी दिखाते हुए तीनों बदमाशों को दबोचा।

LEAVE A REPLY