पुलिस सुस्त ….चार थाना क्षेत्रों में चोरों ने लाखों का किया माल पार

0
10

ग्वालियर ।अजयभारत न्यूज
अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात कर चोर लाखों का माल समेटकर ले गये। वारदात थाटीपुर, बहोडापुर,हजीरा और कोतवाली थाना क्षेत्र की है। घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना क्षेत्र के न्यू द्वारिका नगर निवासी प्रहलाद सिंह चौहान पेशे से प्राचार्य है और वर्तमान में भिण्ड में पदस्थ है। दो दिन पहले वह भिण्ड में रिश्तेदारी में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिये गए थे और घर पर ताले डाले गये थे। बीती रात चोरों ने ताले चटकाकर घर में रखी अलमारी से 12 हजार रूपये,पांच तोला सोना और पांच सौ ग्राम चांदी के जेवर चोरी कर ले गये। वारदात का पता लगते मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं बहोडापुर के रिजवन नगर में रहने वाले रामलखन धाकड पुत्र यशवंत धाकड सीआरपीएफ जवान है और बीती रात वह अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए गये थे। इसी बीच चोरों ने उनके घर में धावा बोलकर बीस हजार रूपये नगदी ढाई तोला सोना व आधा किलो चांदी क आभूषण पार कर ले गये।
एक अन्य वारदात हजीरा थाना क्षेत्र के गणेश कालोनी निवासी ख्याति पुत्री किशन चन्द्र सिकरवार के सूने मकान के चाले चटकाकर चोर एक एक्टिवा वाहन और एलईडी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गये। मौके पर पहुंची पुलिस चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं कोतवाली थाना के दही मंडी में बीती रात चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले वहां लगे सीसीटीवी केमरों को तोड दिया और वह जैसे ही एक दुकान के ताले चटकाने वाले ही थे तभी चोरों को चौकीदार ने देख लिया । चौकीदार के शोर मचाने पर चोर वहां से भाग खडे हुए। मामले का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
छात्रा ने लगाई फांसी
ग्वालियर। बहोडापुर थाना क्षेत्र में एक छात्रा ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया।
जानकारी के अनुसार बहोडापुर थाना क्षेत्र के शील नगर में रहने वाले आनंद झा प्रायवेट जॉब करते है। गत दिवस उनकी 18 साल की बेटी साक्षी ने अपने कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। उसे फांसी पर लटकते देखकर मां ने शोर मचाया,मां की चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य परिजन वहां पहुंचे और उसे फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। जांच के दौरान पुलिस को छात्रा के कमरे में उसका मोबाइल टूटा मिला जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर छात्रा ने किस कारण के चलते ऐसा कदम उठाया।

LEAVE A REPLY