भीषड़ सड़क हादसा ,पांच की मौत,बोलेरो के उड़े परखच्चे

0
17

बैतूल/सिंगरौली।मध्यप्रदेश में सोमवार का दिन हादसों का दिन साबित हो रहा है। सुबह से ही अलग अलग शहरों से सड़क हादसे की खबर आ रही है। दमोह के बाद सिंगरौली और बैतूल से मामला सामने आया है। यहां बैतूल-नागपुर फोरलेन पर दोपहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 लोग घायल हो गए।वही सिंगरौली में एक बारातियों से भरी पिकअप पलट गई जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और कई घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वही पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार, बैतूल से 18 किमी दूर सापना जलाशय के पास मनानढाना गांव के करीब एक आयशर ट्रक ने आज दोपहर जीप को सामने से टक्कर मार दी। बोलेरो में 7 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप के सामने से परखच्चे उड़ गए। जिसमें सवार तीन पुरुष एक महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। साईंखेड़ा पुलिस और एनएचआई की टीम भी मौके पर पहुंची है। हादसे के बाद ड्राइवर जीप में फंसा हुआ है। जिसे निकालने की कोशिश हो रही है।
घटना में शामिल सभी मृतक बैतूल जिले के शाहपुर निवासी है। बताया जा रहा है कि भौरा में वनकर्मी के पद पर पदस्थ मनीराम उइके का परिवार इस बुलेरो वाहन में सवार था। ये परिवार अपनी बच्ची का एडमिशन करवाना जिले के प्रभात पट्टन स्थित नवोदय विद्यालय जा रहा था। इसी बीच मदानी ढाबा के पास आयशर वाहन से साइड लेने के चलते यह हादसा हो गया। जिसमें वनकर्मी के परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है।जबकि बच्ची और एक अन्य को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिंगरौली में बारातियों से भरी एक पिकअप पलटी, 1 की मौत, कई घायल
इसी तरह आज सुबह सिंगरौली में हादसा हो गया।यहां एक तेज रफ्तार बारातियों से भरी एक पिकअप वैन पलट गई। जिससे एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें बरगवां पुलिस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरगवां में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। वही गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय बैढन पहुंचाया गया है। सिंगरौली विधायक रामलल्लू बैस और भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष रामनिवास शाह ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना ।इससे पहले सोमवार सुबह दमोह में पिकअप और ऑटो में जोरदार भिंड़ंत हो गई थी, जिसमें पांच महिलाओं की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे।

LEAVE A REPLY