CRIME:हादसे मे आरक्षक की मौत,हत्या के चार आरोपी गिरफतार

0
23

भिंड ।बाइक फिसलने से डयूटी पर जा रहे आरक्षक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।जानकारी के अनुसार मौ कस्बे के वार्ड १० नगर परिषद के सामने रहने वाले वीर बहादुर (५०) पुत्र जुड़ावन सिंह यादव अटेर थाने में पदस्थ थे।बीत रात १० बजे वीर बहादुर बाइक से उदोतगढ़ जांच नाके पर ड्यूटी करने के लिए निकले थे। नरीपुरा गांव के मोड़ के पास आरक्षक की बाइक फिसल गई। आरक्षक बाइक से सड़क पर गिरे, जिससे सिर में गहरी चोट लग गई। सिर में चोट लगने से आरक्षक बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में आरक्षक रात में सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़े रहे। इससे उनके शरीर से ज्यादा खून बह गया। सुबह ग्रामीणों ने आरक्षक को सड़क किनारे पड़े देखा तो अटेर थाने में सूचना दी। अटेर से बल मौके पर पहुंचा तो आरक्षक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है।
——————-
हत्या के चार आरोपी गिरफतार
भिंड ।जिले के दबोह थाना क्षेत्र के मारपुरा गांव में मलखान बाल्मीक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, लाठियां और एक स्कूटी भी जब्त कर ली है। साथ ही उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया है।जानकारी के अनसार
२९ मार्च की सुबह ९.३० बजे छह लोगों ने मारपुरा निवासी मलखान बाल्मीक की उसके ही घर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। साथ ही बचाने आए उसके पिता भजनलाल पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने सिरनाम बाल्मीक (५७) पुत्र बांकेलाल, विनोद कुमार (३०) पुत्र सिरनाम सिंह निवासीगण अंगसोली, तरुण (१९) पुत्र रणजीत सिंह और नीरू उर्फ नीरज (२९) पुत्र भैयालाल बाल्मीक निवासीगण बिरखड़ी सहित छह लोगों पर केस दर्ज किया। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी पर पांच- पांच हजार का ईनाम घोषित किया। शनिवार को दबोह थाना प्रभारी नवीन यादव ने मुखबिर की सूचना पर सुबह ११ बजे बिरखड़ी गांव में तरुण के घर के पास आरोपी तरुण, सिरनाम, विनोद और नीरू को पकड़ लिया। इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, लाठी और एक स्कूटी भी जब्त कर ली है।
——————————-
खंती में जा घुसी लोडिंग महिला की मौत दो घाायल
भिंड । नेशनल हाईवे ९२ पर वाहनों की भिड़ंत में खंती में जा घुसी लोडिंग में सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल की ट्रॉमा यूनिट में भर्ती कराया गया है।जानकारी के अनुसार लोडिंग वाहन मेहगांव से भिंड की ओर आ रहा था। जैसे ही इसका दबोहा मोड़ पर आना हुआ वैसे ही भिंड की ओर से जा रही बस के कट मारने से यह सड़क किनारे खंती में जा घुसी। जिससे इसमें सवार महिला छुन्नू देवी (४५) पत्नी महेंद्र सिंह तोमर निवासी जेल रोड भिंड की मौत हो गई। जबकि पवन बाथम पुत्र रामअवतार बाथम निवासी मालनपुर तथा राहुल जाटव पुत्र राकेश जाटव निवासी गौतम नगर ग्वालियर गंभीर रूप से घायल हो गए।हादसे के बाद दोनों वाहनों के ड्राइवर मौके से भाग गए पुलिस ने उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY