CRIME : कार की टक्कर से सैनिक की मौत; इलाज के दौरान घायल ने दम तोडा

0
15

ग्वालियर ।देहात के बिजौली थाना क्षेत्र में पत्नी के साथ बाइक से जा रहे होम गार्ड सैनिक को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में सैनिक कर मौत हो गई और उनकी पत्नी घायल हो गई। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बेलगढा थाना क्षेत्र मे हादसे मे घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार भिंड निवासी अमायन थाने में पदस्थ होमगार्ड सैनिक वीरेन्द्र यादव अपनी पत्नी गोरा के साथ ग्वालियर आ रहे थे तभी बिजौली ािाना क्षेत्र में अमर स्कूल के पास एक तेज गति से आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पति पत्नी दोनों घायल हो गए। घटना का समाचार मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती करा दिया जहां इलाज के दोरान वीरेन्द्र की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का शव पीएम के लिए भेज आरोपी वाहन चालक की तलाश प्रारंभ कर दी है। वहीं बेलगढा थाने के मस्तूरा गांव के पास सडक हादसे में भितरवार निवासी महेन्द्र्र सिंह घायल हो गया था उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर वनकर्मी को लूटा, डंपर चोरी
ग्वालियर ।शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में तीन बदमाश डयूटी से लौट रहे वनकर्मी से मोबाइल तथा नगदी लूट कर भाग गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी है। वहीं महाराजपुरा थाने के गिरगांव इलाके मे चोर घर के बाहर खडा डंपर चोरी कर ले गए। जानकारी के अनुसार हजीरा गदाईपुरा निवासी सुनील राजावत वन विभाग मे कर्मचार है। बीती शाम वह डयटी से बाइक से घर आ रहे थे तभी गोला का मंदिर इलाके में बाइक सवार बदमाशो ने उन्हें रोक लिया और पिस्टल की नोंक पर मोबाइल तथा नगदी लूटकर भाग गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है। वहीं महाराजपुरा थाने के गिरगांव निवासी शिशुपाल सिंह का डंपर नगर एमपी०७ एचबी ०७०३ घर के बाहर खडा था सुबह देखा तो डंपर गायब था। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

युवक फांसी पर झूला
ग्वालियर।शहर के मुरार थाना मे रहने वाले एक युवक ने अज्ञात कारणो के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार मुरार थाने के लाल टिपारा निवासी करण जाटव २८ वर्ष ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आग गई और मृतक का शव पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY