जयललिता की भूमिका में नजर आयेंगी कंगना

0
6

मुंबई : बॉलीवुड में यदि यदि किसी एक कथानक, एक विषय पर बनी फिल्म हिट हो जाती है तो लगभग सभी फिल्मकार उसी थीम पर फिल्म बनाने लगते हैं। आजकल इस बात को बायोपिक फिल्मों के रूप में साफ देखा जा सकता है। पिछले कुछ समय में हमारे यहां जिस तरह बायोपिक फिल्म हिट-सुपर हिट हो रही हैं, उसे देख अनेक फिल्मकार अब बायोपिक फिल्म बनाने में जुट गए हैं। अब तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर भी बायोपिक बन रही है।
‘थलाइवी’ नाम से बन रही इस बायोपिक में कंगना रनौत, जयलिलता की भूमिका में दिखेंगी। इसे विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और यह तमिल, हिंदी, तेलुगू तीन भाषाओं में बनेगी। इसके अलावा गौतम मैनन, जयललिता पर एक वेब सीरीज बना रहे हैं, जिसमें राम्या कृष्णन लीड रोल में नजर आने वाली हैं।
वहीं अब खबर है कि के जगदीश्वर रेड्डी भी जयललिता पर एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका नाम ‘शशिललिता’ होगा। शशिललिता’ को जयराम मूवीज प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। जिसमें एक तरफ जयललिता और दूसरी तरफ शशिकला का चेहरा दिखाई दे रहा है।
वहीं, फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्ममेकर ने कहा, फिल्म का नाम हमने शशिललिता रखा है क्योंकि इसमें दोनों नेताओं की बात होगी। खबरों की मानें तो जयललिता के रोल के लिए काजोल से और शशिकला के रोल के लिए अमला पौल से बात की जा रही हैं। बता दें शशिकला न सिर्फ जयललिता की सहेली थीं बल्कि उनके हर राज को भी जानती थीं। जयललिता के निधन के बाद वह एआईडीएमके की महासचिव बनी थीं लेकिन आय से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला को दोषी पाए जाने के बाद चार साल की सजा सुनाई है। इसके बाद से उन्हें पद से हटा दिया गया।
जयललिता की बायॉपिक में कंगना को कास्ट करने पर फिल्म को डायरेक्टर एएल विजय ने कहा था, ‘जयललिता मैडम हमारे देश की एक बड़ी नेता थीं। उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और हम इसे ईमानदारी से पूरा करने जा रहे हैं। मुझे भारत की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री कंगना रनौत के जुड़ने पर खुशी है।’

LEAVE A REPLY