मोदी की अपील … 31 ट्वीट में 71 हस्तियों से कहा- थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए

0
10

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजनेताओं, फिल्म कलाकारों, खिलाड़ियों, धर्म गुरुओं और मीडिया से युवाओं को मतदान के प्रति जागरुक करने की अपील की। इसके लिए प्रधानमंत्री ने एक के बाद एक 31 ट्वीट किए। उन्होंने लिखा- ”2019 में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में अब एक महीने से भी कम समय है। मतदान हमारे महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक है।” एक ट्वीट में लिखा- थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए।
प्रधानमंत्री ने विपक्ष नेताओं में राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, एमके स्टालिन और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से अपील की है कि वे लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करें। खेल में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, नीरज चोपड़ा, फोगाट बहनों। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, करण जौहर, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, एआर रहमान को टैग किया।
प्रधानमंत्री ने अभिनेता वरुण धवन, रणवीर सिंह और विक्की कौसल के लिए ट्वीट किया- युवाओं के लिए आप सभी आदर्श हैं। अब उन्हें बताने का समय है कि अपना टाइम आ गया है। पास के मतदान केंद्रों पर जाकर दिखाएं- जोश हाई है।
मोदी ने कहा, ”लोकतंत्र की इस महान परंपरा को और मजबूती देने के लिए सभी देशवासियों से अनुरोध करता हूं कि वे 2019 के लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें। अलग-अलग क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों, राजनीति, उद्योग, खेल और फिल्म जगत के लोगों से कहना चाहूंगा कि वे मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आगे आएं। हम सब लोग मिलकर यह दिखा दें कि इस बार अभूतपूर्व मतदान होगा और इस बार का मतदान देश के चुनावी इतिहास के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।”

LEAVE A REPLY