गांजा तस्कर और 13 साल से फरार वारंटी दबोंचा

0
37

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज

क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक युवक को १८ किलो गांजे के साथ पकडा है। वहीं महारजपुरा थाना पुलिस ने १३ साल से फरार एक वारंटी को गिरफ्््तार किया है।पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि एक युवक काफी मात्रा में गांजा लेकर रेलवे स्टेशन पर आ रहा है। खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम रेलवे स्टेषन के प्लेटफार्म ४ पर पहुंच गये,जहां उन्हें एक युवक संदिग्ध हालत में दिखाई दिया जो अपने कंधे पर प्लास्टिक की बोरी लादे था। क्राइम ब्रांच टीम ने उसे रोका और तलाशी ली तो उसके पास बोरी में काफी मात्रा में गांजा था जिसका वजन १८ किलो निकला। पूछताछ में उसने अपना नाम अरविन्द रजक पुत्र शिवदयाल रजक आयु २५ साल निवासी गा्रम कामद थाना उन्नाव जिला दतिया बताया । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उससे पूछताछ प्रारंभ कर दी है। वहीं महाराजपुरा थाना पुलिस ने १३ साल से फरार चल रहे वारंटी विजय सिंह माहौर को यातायात नगर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरु कर दी है।

चाचा ने चाची को पीटा- बचाने आए भतीजे को चाकू मारा
ग्वालियर ।शहर के हजीरा थाना क्षेत्र मेंं स्थित गदाईपुरा मेंं चाची को बचाने आए भतीजे को चाचा ने चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी का तलाश प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार बिरलानगर निवासी दीपेन्द्र तोमर अपनी चाची को लेकर बुआ के घर गदाईपुरा आया था तभी उसके चाचा सुरेश वहां आ गया और चाची की मारपीट कर जब भतीजा अपनी चाची को बचाने आया तो सुरेश ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेज आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY