स्नेहालय कांड के मुख्य आरोपी का जेएएच में भर्ती रहने का मामला गरमाया,अब मेडिकल बोर्ड तय करेगा कि अस्पताल में रखें या जेल भेजे

0
23

ग्वालियर।ग्वालियर में स्नेहालय कांड के मुख्य आरोपी डॉ. बीके शर्मा का जयारोग्य अस्पताल में उपचार चल रहा है, काफी समय से अस्पताल में भर्ती रहने का मामला गरमाने के बाद अब जेएएच के अधीक्षक ने उनके मेडिकल चेकअप के लिए चार सदस्य मेडिकल बोर्ड का गठन किया है। यह बोर्ड तय करेगा कि अब डॉ. वीके शर्मा को असल में अस्पताल में रखने की जरूरत है कि नहीं।
स्नेहालय कांड के आरोपी डॉ वीके शर्मा पिछले कई दिनों से जयारोग्य अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती है, लेकिन अब उनको जनरल वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती रहने के कारण मामला गर्मा गया है,जिसके बाद अधीक्षक ने बोर्ड का गठन किया है,जो चेकअप करने के बाद यह रिपोर्ट देगा,कि डॉ. वीके शर्मा को असल में अस्पताल में रखा जाए या फिर उन्हें वापस जेल भेजा जाए।
—————————————
ठेकेदार दिनेश राठौर की मौत का मामला
चार सदस्यीय जांच कमेटी का गठन
ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में सोमवार को इलाज के दौरान आईसीयू में हुई ठेकेदार दिनेश राठौर की मौत के मामले में जेएएच अधीक्षक ने चार सदस्यीय जांच कमेटी का गठन कर दिया है। जांच कमेटी 3 दिनों के अंदर मौत के कारणों का पता लगा कर जांच रिपोर्ट सौपेगी। दरअसल ठेकेदार दिनेश राठौर को निमोनिया की शिकायत के चलते आईसीयू में भर्ती कराया गया था जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
जिसके बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया था ,और अस्पताल के डॉक्टरों पर इलाज के दौरान सही से ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं देने का लापरवाही का आरोप लगाया था साथ ही ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों पर मामला दर्ज करने की मांग की थी ।मामले की गंभीरता को समझते हुए जेएएच प्रबंधन ने जांच कमेटी का गठन किया है ।हालांकि मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया था लेकिन फिर भी जांच की जा रही है ऐसे में जांच रिपोर्ट मे क्या निकलकर सामने आता है, यह देखने वाली बात होगी।

LEAVE A REPLY