पुलिस को दो कामयाबी ….कट्टा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार

0
24

ग्वालियर। क्राइम ब्रांच ने एक बदमाष को कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार उनि0 विनोद छावई थाना प्रभारी क्राइम को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हई थी, कि एक संदिग्ध व्यक्ति कुम्हरपुरा चौराहे के पास अवैध हथियार लेकर संगीन वारदात करने की नियत से घूम रहा है। उक्त सूचना पर कार्यवाही करते हुए क्राईम ब्रांच थाना प्रभारी ने मय थाना बल की टीम के साथ मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश देकर उक्त संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम नरेन्द्र माहौर पुत्र नबाब सिंह माहौर निवासी कट्टयानी के मकान के सामने, नदीपार टाल मुरार ग्वालियर बताया।
नरेन्द्र सिंह से तलाशी में एक 12 बोर का देशी कट्टा व एक जिंदा राउण्ड जप्त किया जाकर क्राइम ब्रांच ग्वालियर ने उक्त बदमाष के विरूद्ध आर्म्स एक्ट का प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया गया। उक्त बदमाशों को पकड़ने में थाना प्रभारी उनि0 विनोद छावई, सुरूचि षिवहरे, स0उनि0 सत्यवीर सिंह, प्र0आर0 राजीव सोलंकी, आर0 षिवराम तोमर, घनष्याम जाट, जितेन्द्र तोमर, विकाष तोमर, सुरेन्द्र तोमर की सराहनीय भूमिका रही।
——————————-और यहाँ ————————————————-
फरियादी को खाते से निकले रूपए वापस मिले
ग्वालियर। क्राइम ब्रांच ने एक युवक के खाते से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा नेटबैकिंग के रूपए अन्य खाते मे ट्रांसफर करने की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए खातेदार युवक को बैंक की मदद से राशि वापस करवाया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसपी नवनीत भसीन को आवेदक श्यामसिंह राणा पुत्र गजेन्द्र सिंह राणा निवासी ग्राम खुरैरी भुजबल की कोठी के पास द्वारा गत 9 नवबंर को एक लिखित शिकायती आवेदन पत्र के दिया कि उनके बैंक खाते से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा नेटबैकिंग के जरिये 39 हजार रूपए अन्य खाते मे ट्रांसफर किये गये है। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने एएसपी क्राइम पंकज पाण्डे को शिकायत को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिये थे। जिस पर थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच विनोद छावई द्वारा उपनिरीक्षक धर्मेंद्र शर्मा को उक्त शिकायत पर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया। धर्मेंद्र शर्मा द्वारा हरेन्द्र राजपूत, रोहित अहिरवार एवं आकाश तोमर के साथ मिलकर बैंक से संपर्क करते हुए 39,हजार रूपए जो फरियादी के खाते से ट्रांसफर कर लिये गये थे उनको वापस करवाया। रूपये वापस मिलने पर श्यामसिंह राणा द्वारा थाना क्राइम ब्रांच का आभार व्यक्त किया। क्राइम ब्रांच की इस कार्यवाही पर खुशी जाहिर करते हुए एसपी द्वारा पैसे वापस कराने वाली टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY