14 को : सिंधिया के गढ़ में गरजेंगे शिवराज

0
56

-14 को ग्वालियर संभाग में आएगी जन आशीर्वाद यात्रा , चंदेरी व मुंगावली में होगीं विशाल जनसभा, कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी
ग्वालियर। प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने के लिए जनता- जनार्दन का आशीष लेने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं।
दूसरे चरण में 14 अक्टूबर को यह यात्रा ग्वालियर संभाग में आ रही है । इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह गुना -शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में जाएंगे और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में गरजेंगे।
जन आशीर्वाद यात्रा के ग्वालियर संभाग प्रभारी जय सिंह कुशवाह ने बताया कि इस बार मुख्यमंत्री शिवराज की तीन जनसभा होंगी । जनसभा की तैयारियों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौपीं गई हैं।
श्री कुशवाह ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री चुनावी समय को देखते हुए रथ पर सवार न होकर हेलीकॉप्टर से सभा स्थल पर पहुंचेंगे| इस दौरान आमजन से भी रूबरू होंगे और पुनः भाजपा सरकार बनाने के लिए बड़े-बूढ़ों का आशीर्वाद लेंगे।
————————————–
यहां होंगी तीन जनसभाएं
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भोपाल से सीधे सुबह 11 बजे खनियांधाना पहुंचेंगे।दोपहर एक बजे चंदेरी में जनसभा करेंगे | इसके बाद वे अपरान्ह 3 बजे मुंगावली में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
———————————
कार्यकर्ताओं की बैठक कल
जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों को लेकर मुंगावली और चंदेरी में 12 अक्टूबर शुक्रवार को जिले के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक आयोजित की जाएगी । इससे पूर्व बीते रोज यात्रा के सह प्रभारी बीज विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र सिंह यादव एवं पूर्व विधायक नरेंद्र बिरथरे ने भी कार्यकर्ताओं की अलग-अलग बैठक लेकर आवश्यक दिशा- निर्देश देकर उन्हें दायित्व सौंपे।

LEAVE A REPLY