ग्वालियर:हथियार की नोंक पर चालक को बंधक बनाकर लूटी लग्जरी कार

0
13

-मेला परिसर स्थित सूर्य नमस्कार चैराहे की घटना
ग्वालियर। ग्वालियर के थाटीपुर थाना इलाके के मेला परिसर के पास स्थित सूय नमस्कार चैराहे के पास बीती रात हथियारों की नोंक पर कुछ बदमाशों ने कार चालक को बंधक बनाकर पहले तो एक घंटे तक कार में बैठकर घूमते रहे बाद MOUNOमें बड़ागंाव के पास कार चालक को गाडी से उतार कर कार लेकर फरार हो गए जिसकी रिपोर्ट देर रात थाटीपुर थाने में दर्ज कराई गई पुलिस ने आरोपियांे की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।गुरूवार सुबह फरियादी को लेकर पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर वास्तविक स्थित को देखा ,साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ,जिससे अपराधियों की पहचान हो सके।
ग्वालियर के त्यागी नगर इलाके में रहने वाले राजेश श्रीवास्तव ने अभी हाल ही में एक लग्जरी कार एक्सेंट खरीदी थी रात करीबन 8 बजे उनका रिश्तेदार मोनू श्रीवास्तव पुत्र जगदीश प्रसाद श्रीवास्तव कार को लेकर गोविंदपुरी स्थित आवास की ओर लौट रहा था तभी सूर्य मंदिर चौराहे पर मोबाईल की घंटी बजने पर उसने कार रोक दी और मोबाईल पर बात करने लगा इस दौरान यहंा पहंुचे बदमाशों ने अचानक से गेट खोलकर मोनू को हथियार दिखाकर कार चलाने को कहा। बदमाश हथियार की नोंक पर शहर के विभिन्न इलाकों से होते हुए बड़ेगंाव की ओर पहंुचे और कार चला रहे युवक को कार से उतार कर कार लेकर फरार हो गए। बताया गया है कि कार नई होने के कारण अभी उसपर नंबर भी नहीं पड़े थे बड़ेगंाव में बदमाशों द्वारा छोड़ने के बाद मोनू ने तुरंत घटना की पूरी जानकारी थाटीपुर थाने को दी जहाँ पुलिस ने मामले की गंभीरता को लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है ।गुरूवार की सुबह पुलिस ने फरियादी मोनू को लेकर घटनास्थल को लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।पुलिस ने बताया कि मामले को जल्दी ट्रेस कर लिया जाएगा ।
पेशेवर अपराधियों पर शक
पेशेवर अपराधियों पर शक, पुलिस खंगाल रही रिकार्ड- कार लूट की इस घटना में पेशेवर अपराधियों पर पुलिस की नजर है और पुलिस आसपास रहने वाले शातिर बदमाशों का रिकार्ड खंगाल रही है जिसके आधार पर बदमाशों की धरपकड़ की जाए। इसके साथ ही आरेापियों की धरपकड़ के लिए विभिन्न चैराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी तलाशे जा रहे हैं जिससे कार में बैठे लोगों का कुछ हुलिया पुलिस को पता लग सके।

LEAVE A REPLY