भोपाल :सिरफिरे आशिक का खौफनाक ड्रामा ,बंधक लड़की को छुड़ाया गया, आरोपी हिरासत में

0
24

भोपाल :राजधानी भोपाल में 12 घंटे से लड़की को बंधक बनाने का चल रहा नाटक आखिरकार खत्म हो गया है। पुलिस ने लड़की को सकुशल छुड़ा लिया है और आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया गया है। लड़की को जख्मी हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया है।
भोपाल में शुक्रवार को दिन भर चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने अंतत: मॉडल को बाहर निकाल लिया। पुलिस का दावा है कि लड़की पूरी तरह से सुरक्षित है। यह बंधक ड्रामा 12 घंटे तक चला। लड़की को बंधक बनाने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उसकी पहचान यूपी के अलीगढ़ निवासी रोहित सिंह के तौर पर की गई है। पीड़‍ित लड़की मॉडलिंग का काम करती है। लड़की के गले और हाथ में खरोंचे हैं।
—————————————-
एकतरफा प्यार का है मामला
पुलिस ने बताया कि रोहित ने मिसरौद थाने के सामने बिल्डिंग पर 5वीं मंजिल के फ्लैट पर मॉडल युवती को बंधक बनाए हुए था। आरोपी के पास देसी पिस्तौल भी थी, जिससे वह खुद को और लड़की को भी मारने की धमकी दे रहा था। पूरा मामला एकतरफा प्रेम का है और आरोपी लड़की के साथ शादी करना चाहता था। उसने दोनों के हस्ताक्षर वाला हलफनामा भी दिखाया।
————————————-
क्रेन पर चढ़े एसडीम और एसएसपी
बताया जा रहा है कि पीड़‍ित लड़की बीएसएनएल के पूर्व एजीएम की बेटी है। दिन भर पुलिस और प्रशासन लड़की को आरोपी के चंगुल से छुड़ाने के काम में जुटा रहा। एसडीएम और एसएसपी ने क्रेन की मदद से बिल्डिंग के 5वीं मंजिल पर पहुंचे और युवक को समझाने का प्रयास किया। इस मामले को लेकर दिन भर हंगामा रहा। गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा लड़की की जान बचाने के लिए पुलिस ने संयम बरता। वहीं एसपी के मुताबिक लड़की को गहरी चोट नहीं लगी है और उसे अस्पताल ले जाया गया है, जहां पहले इलाज होगा और फिर काउंसिलिंग की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई बाद में होगी। जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ का रहने वाला रोहित मुंबई में मॉडलिंग का काम करता है। मुंबई में ही उसकी लड़की से मॉडलिंग के दौरान मुलाकात हुई थी। वह शुक्रवार सुबह 7 बजे से मॉडल लड़की को बंधक बनाए हुए था। आरोपी रोहित लगातार पुलिस के साथ विडियो कॉलिंग करके बात कर रहा था।

LEAVE A REPLY